Tuesday, September 27, 2016

Hindi Whatsapp Jokes Collection

लड़की – मुझे Jio का सिम दिला दो ना 😃

लड़का – अरे 2-4 दिन रुक जा

लड़की – क्यों

लड़का – बाबा रामदेव भी अपना सिम निकालने वाले हैं

लड़की – उसमें क्या मिलेगा ???

लड़का – उसमें डाटा के साथ साथ आटा भी फ्री मिलेगा 😂 😂
****************

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी
उसमें एक मच्छर गिर गया

औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!”

औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा?
मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! 😂
****************



jokes

बाबूराव : ऐ राजू… आज मेरी कुत्ती ने अंड़ा दिया…
.
राजू : ये कुत्ती कब से अंडा देने लगी…
.
बाबूराव : ये बाबूराव का स्टाईल है रे बाबा…
अपनी मुर्गी का नाम कुत्ती रखा है….
? ? ?

*********************

Baburao : Aye Raju… Aaj meri Kutti ne anda diya…
.
Raju : Ye Kutti kab se Anda dene lagi…
.
Baburao : Ye Baburao ka Style hai re baba…
Apni Murgi ka naam kutti rakha hai…

Whatsapp very funny jokes

लड़की (ATM Room में) : मुझे अपना बेलेंस चेक करना है,
आप मेरी Help करो… Please….

लड़के ने पीछे जोर की लात मारी,
वो मुँह के बल गीरी…
लड़की आगे के 2 टूटे दाँतों के साथ खड़ी होती है….

लड़का : बेलेंस तो बहोत खराब है तुम्हारा…
.
.
.
बाद में लड़की ने आगे लात मारी,
वो नागीन की तरह रेंगते रेंगते गया…
लड़का अभी तक घर नहूीं पहुँचा…

**************************
Ladki (ATM room me) : Muje apna balance check karna hai,
Aap meri Help karo… plz…

Ladke ne piche jor ki laat mari,
Wo muh ke bal giri…
Ladki aage ke 2 tute danto ke sath khadi hoti hai…

Ladka : Balance to bahot kharab hai tumhara…
.
.
Baad mein ladki ne aage laat maari,
Wo naagin ki tarah Rengtey Rengtey gaya…
Ladka abhi tak ghar nahi pahuncha…